कार्बन बीएचआईएम ऐप के साथ भारत का पहला 4 जी फोन लॉन्च

india-first-smartphone-pre-integrated-bhim appकार्बन बीएचआईएम ऐप के साथ भारत का पहला 4 जी फोन लॉन्च :- वितीय लेन देन को विकसित करने के लिए भारत मे पहला 4 जी स्मार्टफोन लाया जा रहा है इसमें भारत इंटरफेस फॉर मनी (बीएचआईएम) ऐप के साथ किफायती उपकरणों में प्री-इंटिग्रेटेड के साथ लॉन्च किया गया है जो कि स्थानीय फोन बाजार का लगभग 70% हिस्सा है।
कंपनी, जो की अपने को बाजार मे रखने के लिए संघर्ष कर रही है। वही चीनी और भारतीय खिलाड़ियों के साथ शीर्ष पांच स्मार्टफोन की रैंकिंग से बाहर हो गयी है।
कार्बन मोबाइलों के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसरे ने कहा, “हमारे ऑनलाइन वित्तीय लेन-देन के किसी भी रूप को बनाने के लिए हमने इसे सबसे सुरक्षित प्लेटफार्मों में से एक बनाने के लिए कई कस्टम किए हैं।” 5,500 रुपये हमारे साथ लगाए।

सैमसंग, माइक्रोमैक्स, इंटैक्स और अन्य की तरह, कार्बन अपने डिवाइसों के पोर्टफोलियो में सेवाओं को जोड़ने के लिए हैंडसेट उद्योग में नवीनतम बन जाता है, क्रमशः सैमसंग पेंशन और एकीकृत पर्स के भुगतान प्लेटफॉर्म को लॉन्च करके किया है। मार्च 2017 को समाप्त तिमाही में मोबाइल वेलेट्स के माध्यम से लेनदेन 350% सीएजीआर से बढ़कर 3.6 अरब डॉलर पर पहुंच गया, रेड सियर मैनेजमेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जबकि नीती आयु में बीएचआईएम की 20 मिलियन डाउनलोड की संख्या है। मैसेंजर एप्प्स या दूसरे शब्दों मैं कहे तो आप इसमें चैट द्वारा भी पैसे का भुगतान कर सकते है।

वह कंपनी जो इस शब्द को प्रसारित करने के लिए भारी शुल्क विपणन करने की योजना बना रही है, वह इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की संख्या के विकास पर भी जून 2017 तक 450-465 मिलियन तक पहुंचने की उम्मीद कर रही है, दिसंबर 2016 में 432 मिलियन से 4-8% तक, प्रति इंटरनेट और मोबाइल एसोसिएशन ऑफ इंडिया और मार्केट रिसर्च फर्म आईएमआरबी इंटरनेशनल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *